UP Board Scruitiny 2023 : यूपी बोर्ड की मार्कशीट में नंबर बढ़वाने की अंतिम तिथि आज

UP Board Scruitiny 2023 : अगर आपने भी यूपी बोर्ड की हाईस्कूल एवं इंटरमीडिएट की परीक्षाएं पास कर ली हैं और अगर आपको कहीं ना कहीं इस बात का अंदेशा है कि आपको पुत्रों का मूल्यांकन इस हिसाब से नहीं किया गया है जिस हिसाब से आपने प्रश्नों के उत्तर दिए हैं तो आपके लिए यूपी बोर्ड ने स्क्रुटनी के आवेदन जारी कर दिए है जिसकी अंतिम तिथि आज है अगर आपने अभी तक अपना आवेदन नहीं किया है तो आप आज ही आवेदन कर दें क्योंकि इसके बाद आप आवेदन नहीं कर पाएंगे।

UP Board Scruitiny 2023
UP Board Scruitiny 2023

यूपी बोर्ड की 10वीं और 12वीं परीक्षा के नतीजे 25 अप्रैल को जारी कर दिए गए थे इसके बाद 26 अप्रैल से यूपी बोर्ड स्क्रूटनी के आवेदन शुरू हो गए थे जिसकी अंतिम तिथि 19 मई निर्धारित की गई थी जिन अभ्यर्थियों को ऐसा लग रहा था कि उन्होंने प्रश्नों के उत्तर जिस हिसाब से दिए हैं उस हिसाब से उन्हें मूल्यांकन नहीं दिया गया तो उनके लिए यह एक सुनहरा अवसर था जिसमें वह स्क्रूटनी के लिए आवेदन कर सकते थे और अपनी कापियों को दोबारा चेक करवा सकते थे।

जानकारी के लिए आपको बता देते हैं आज यूपी बोर्ड स्क्रूटनी का अंतिम दिन है अगर आपने अभी तक आवेदन नहीं किया है तो आप आवेदन कर दें इसके लिए आपको ₹500 का चालान जमा करना होगा ध्यान रहे एक विषय के लिए ₹500 देने होंगे बिना चालन के आप स्क्रूटनी के लिए अपना आवेदन पूरा नहीं कर पाएंगे।

अगर आप यूपी बोर्ड स्क्रूटनी के लिए अपना आवेदन करना चाहते हैं तो नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से बड़ी ही आसानी से आप अपना आवेदन कर पाएंगे।

Official Website:-

https://results.upmsp.edu.in/ResultScrutiny.aspx

साथियों अगर आप इसी तरह की खबरों के अपडेट सबसे पहले प्राप्त करना चाहते हैं तो आप हमारे व्हाट्सएप या टेलीग्राम ग्रुप को जॉइन कर लें जहां आपको Latest Govt Jobs सबसे पहले प्राप्त हो पाएंगे।

Leave a Comment

%d bloggers like this: