Search Bar

नेताजी को देख भावुक हो गए अखिलेश, साधना गुप्ता की अंतिम यात्रा में पहुंचा था सैफई परिवार

मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी और अखिलेश यादव की सौतेली माँ के निधन पर लखनऊ परिवार मे गम के बादल छा गए, लखनऊ में सैफई परिवार मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी के निधन पर पहुंचा था जिसके बाद वहाँ के नजारे ने सपा समर्थक और राजनीति जगत के लोगों को गमगीन कर दिया।

नेताजी को देख भावुक हो गए अखिलेश

अखिलेश यादव की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें वो अपने दिल पर हाथ रख आसमान की तरफ देख रहे हैं और उनके बगल में उनके पिता मुलायम सिंह यादव गाड़ी में बैठे है।

अखिलेश यादव राजनीतिक तौर पर भले ही अपने परिवार से दूर हो लेकिन खुशी और गम के मौके पर वो अपनेपन का अहसास इस कदर करा देते है जिससे उनके विरोधी भी उनकी उदारता के चर्चे करने लगते है। मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता भले ही सैफई परिवार से दूर नजर आती हो लेकिन ऐसे कई मौके रहे जिसमें अखिलेश यादव उनके साथ नजर आए। 

साधन गुप्ता की बहू अपर्णा यादव आज बीजेपी में है, शिवपाल यादव की खुद की एक अलग पार्टी है मुलायम सिंह यादव के कई करीबी अखिलेश यादव पर तुष्टीकरण का आरोप लगाकर किसी अन्य दल में शामिल हो चुके है लेकिन अखिलेश यादव नेताजी के जो करीबी आज भी पार्टी में शामिल है उन्हे बहुत आदर सम्मान देते है। 

अखिलेश यादव की एक विडिओ और वायरल है जिसमें वो शिवपाल यादव के बेटे आदित्य यादव को श्रद्धांजलि देने के लिए आगे कर रहे है, गौर तलब है कि अखिलेश और शिवपाल आज राजनीतिक तौर पर भले ही एक दूसरे के खिलाफ बने रहते हो लेकिन पारिवारिक खुशी और गम के मौके पर किसी को भी अपने दूर होने का अहसास नहीं होने देते है। 

साधना गुप्ता के अंतिम दर्शन में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने पहुंचकर श्रद्धांजलि अर्पित की, जिसके बाद अखिलेश यादव उन्हे गाड़ी तक छोड़ने भी गए, मौका भले ही गम का था लेकिन सैफई परिवार के हर एक सदस्य को अतिथियों का सम्मान करना अच्छे से आता है। 

अखिलेश यादव अंतिम यात्रा के दौरान आम लोगों के बीच चलते नजर आए जिसमें उन्होंने बहुत ही दूरी तय की, अखिलेश यादव के आगे उनके चाचा शिवपाल यादव भी लोगों के बीच चलकर अंतिम यात्रा में शामिल हुए।