Search Bar

Azam Khan : आजम खान को लेकर बोले अखिलेश यादव जल्द बाहर होंगे आजम खान, योगी सरकार नहीं निकलने दे रही

लंबे समय से कई मामलों में जेल काट रहे आजम खान के लिए खुशखबरी है कि वो जल्द ही बाहर आ सकते हैं। आजम खान के मामले में अखिलेश यादव ने कुछ ऐसा बॉल दिया है जिसके बाद आजम खान के समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है।

जल्द बाहर होंगे आजम खान, अखिलेश ने की भविष्यवाणी



दरअसल अखिलेश यादव को आजम खान की अनदेखी को लेकर लगातार विरोध झेलना पड़ रहा था जिसके बाद उन्होंने कहा था हम आजम खान साहब की लड़ाई कानूनी तौर पर लड़ रहे हैं जिसके बाद अब अखिलेश यादव ने आजम खान को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी कर दी जिसको लेकर आजम के समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है।

आज अखिलेश यादव ने मीडिया को दिए जवाब में कहा कि आजम खान के मामले में सुनवाई पूरी हो चुकी है लेकिन योगी सरकार उनको बाहर नहीं आने देना चाहती, अखिलेश के इस बयान के बाद जहां राजनीतिक खेमों में चर्चाओ का विषय है वहीं आजम खान के समर्थकों में इसको लेकर खुशी देखने को मिल रही है।

हाल ही में आजम खान को लेकर यूपी में सियासत तेज हुई थी जिसमें आजम के कारीबियों ने अखिलेश यादव के विरोध में सुर बुलंद कर दिए थे कई राजनीतक दलों के लोग आजम खान से मिलने जेल तक हो आए थे लेकिन आज अखिलेश यादव ने आजम खान को लेकर जब ये कहा कि जल्द ही आजम खान बाहर होंगे तो सपा समर्थकों के साथ साथ आजम खान के उन समर्थकों में भी खुशी की लहर दौड़ पड़ी जो हाल ही में अखिलेश यादव के खिलाफ आवाज बुलंद किये थे।