Search Bar

Breaking News: योगी ने की शिवपाल की तारीफ अखिलेश बोले शिवपाल हमारे ही चाचा नहीं वो नेता सदन के भी चाचा हैं, पढिए पूरा मामला

यूपी चुनाव में अखिलेश यादव भले ही सत्ता से दूर रह गए हों लेकिन विधानसभा में उनका पहुंचना बीजेपी के सरदर्द का कारण बना हुआ है। केशव मौर्य को लपेटे में लेने के बाद जब योगी ने अखिलेश के चाचा शिवपाल की तारीफ की तो अखिलेश ने योगी आदित्यनाथ को जवाब दिया कि शिवपाल सिंह सिर्फ हमारे ही चाचा नहीं अब नेता सदन भी उन्हे अपना चाचा बताता है। आखिर क्या है पूरा मामला पढिए पूरा आर्टिकल 

अखिलेश यादव ने शिवपाल की तारीफ को लेकर कसा योगी आदित्यनाथ पर तंज


यूपी विधानसभा का सत्र चल रहा है और अखिलेश और योगी आमने सामने दिखाई पड़ रहे हैं, एक तरफ शिवपाल सिंह यादव सदन में योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते नजर आ रहे वहीं अखिलेश यादव बीजेपी सरकार को सदन में लपेटने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं।

2 दिन पहले ही केशव प्रसाद मौर्य से बहस में अखिलेश यादव ने केशव प्रसाद मौर्य को ऐसा बोल दिया जिसकी चर्चा हर तरफ है। केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा था ऐसा लगता है नेता विपक्ष ने एक्स्प्रेसवे और मेट्रो अपने सैफई की जमीन बेंचकर बनवाई हो जिसके जवाब में अखिलेश यादव ने कहा क्या आप अपने पिताजी से पैसा लेकर आते हो राशन बांटने के लिए।

आज शिवपाल सिंह यादव जब बोल रहे थे तो उन्होंने सीएम योगीआदित्यनाथ की तारीफ में कसीदे पढ़ दिए जिसके बाद जब योगी बोले तो वो भी शिवपाल सिंह यादव की तारीफ करते नजर आए। मौका अखिलेश को बोलने का मिला तो अखिलेश यादव कहां चूकने वाले थे अखिलेश ने योगी को लपेटे में लेते हुए कहा कि नेता सदन को हमारे चाचा की बहुत चिंता है अब तक तो वो सिर्फ हमारे चाचा थे अब वो नेता सदन भी उन्हे चाचा कहके संबोधित कर रहे हैं। अखिलेश के इस बयान को सुन पीछे बैठे शिवपाल यादव हँसते रहे।