Search Bar

अखिलेश के चाचा शिवपाल ने किया ऐसा काम जिसे देखकर अखिलेश को लगेगा बुरा, जानिए पूरा सच

शिवपाल यादव ने कुछ ऐसा कर दिया जिसे देखकर अखिलेश यादव को बहुत ही बुरा लगने वाला है बीजेपी में जाने को लेकर शिवपाल सिंह यादव ने ऐसा काम किया है उसके बाद सपा खेमे में चिंता का विषय बना हुआ है।



बीजेपी के कई दिग्गजों को शिवपाल ने किया फॉलो -


दरअसल ट्विटर पर शिवपाल सिंह यादव ने बीजेपी के कई दिग्गजों को फॉलो करना शुरू कर दिया है इसके बाद एक बार फिर उनके बीजेपी जाने के कयास जोर पकड़ने लगे हैं अखिलेश से शिवपाल की नाराजगी के बीच शिवपाल सिंह यादव के इस कदम से अखिलेश को बुरा लगना स्वाभाविक है क्योंकि एक तरफ अखिलेश यादव की तरफ से चाचा को मनाने की कोई कोशिश नहीं हो रही है जिसके बाद चाचा शिवपाल एक के बाद एक धमाका कर रहे हैं।

हाल ही में सीएम योगी से कर चुके हैं मुलाकात -

हाल ही में शिवपाल सिंह यादव ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर अपने बीजेपी में जाने की अटकलों को जोर दिया ही था अब उन्होंने बीजेपी के दिग्गजों को फॉलो करने के बाद अखिलेश यादव के लिए चिंता की लकीरें खींच दी हैं।

बीजेपी के किन दिग्गजों को फॉलो करते हैं शिवपाल -

शिवपाल सिंह यादव के ट्विटर पर पीएम मोदी , सीएम योगी आदित्यनाथ और पूर्व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा को फॉलो करना शुरू कर दिया है जिसको लेकर कई तरह के कयास लगने शुरू हो गये हैं।
 
खत्म होती नहीं दिख रही शिवपाल की नाराजगी -

2017 विधानसभा चुनाव के दौरान ही चाचा शिवपाल और भतीजे अखिलेश के बीच तनातनी शुरू हो चुकी थी जो विधानसभा चुनाव 2022 में दूर होती दिखी ही थी कि नतीजों के बाद अखिलेश और शिवपाल के बीच फिर से दूरियाँ दिखने लगी हैं।

चुनाव के नतीजों के बाद समाजवादी पार्टी ने अपने विधायक दल की मीटिंग बुलाई थी जिसमें शिवपाल सिंह यादव को ना बुलाकर उन्होंने चाचा शिवपाल को नाराज कर दिया, शिवपाल सिंह यादव ने कहा था कि वो बैठक में शामिल होने के लिए 2 दिन लखनऊ में बने रहे लेकिन सपा का विधायक होने के बाद भी मुझे नहीं बुलाया गया।

Post a Comment

0 Comments