Search Bar

Safari Park: अपने सपनों की सफारी देखने पहुंचे मुलायम सिंह यादव, उनके बेटे ने पूरा किया है उनका ड्रीम प्रोजेक्ट

समाजवादी पार्टी के संस्थापक और संरक्षक मुलायम सिंह यादव इन दिनों अपने गृह जनपद में घूमते नजर आ रहे हैं। कभी अपनी सरकार में इटावा में सफारी पार्क का सपना देख रहे मुलायम सिंह यादव के लिए इससे बड़ी खुशखबरी नहीं हो सकती कि उनके बेटे ने उनके इस ड्रीम प्रोजेक्ट को अपनी सरकार में पूरा कर दिया।



दरअसल मुलायम सिंह यादव इटावा सफारी पार्क में अचानक घूमने पहुंच गए जहां उनका उपनिदेशक ने फूलों का गुलदस्ता देकर स्वागत किया कभी मुलायम सिंह यादव ने इस सफारी पार्क का सपना देखा था जो उनके बेटे अखिलेश यादव ने पूरा कर दिखाया सपा सरकार में बने इटावा के सफारी पार्क को देखने जब मुलायम सिंह यादव पहुंचे तो न सिर्फ वहां के अधिकारियों में खुशी दिखी इटावा वासियों में भी अपार खुशी देखने को मिली।
समाजवादी पार्टी भले ही यूपी की सत्ता पर काबिज ना हो पाई हो लेकिन समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव अपने खास अंदाज से पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं के बीच उत्साह भरते रहते हैं।
हाल ही में अध्यक्ष ओम बिरला के द्वारा बुलाई गई मीटिंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुलायम सिंह यादव नजर आए थे जिसके बाद सोशल मीडिया पर यह तस्वीर बहुत हद तक वायरल थी।
मुलायम सिंह यादव एमएलसी चुनाव में मतदान करने के लिए इटावा पहुंचे थे मतदान के बाद वह इटावा ही अपने आवास पर रुके हुए हैं इसी वजह से मुलायम सिंह यादव ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट को देखने का मन बना लिया और वह बिना किसी सूचना के लायन सफारी जा पहुंचे जहां वहां के निदेशक ने उनका स्वागत किया।
इटावा सफारी पार्क देखने के बाद मुलायम सिंह यादव ने वहां के अधिकारियों से कहा कि अगर किसी भी तरह से सफारी को पैसे की कमी हो तो हमें बता देना हम सरकार से सफारी पार्क के लिए पैसा दिलवाएंगे।
इटावा सफारी पार्क में घूम रहे मुलायम सिंह यादव की तस्वीर अखिलेश यादव ने ट्विटर पर शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा "ये बड़ी सोच, बड़े काम का बड़ा अंजाम है
आज चंबल का बीहड़ ‘शेरों’ से आबाद है"