Search Bar

ओम बिरला के बुलावे पर गए पीएम मोदी और मुलायम सिंह यादव ने जीत लिया सभी नेताओं का दिल, मुलायम का जलवा बरकरार

मुलायम सिंह यादव का रुतबा राजनीति में क्या है यह किसी से छुपा नहीं है अटल बिहारी वाजपेई से लेकर सोनिया गांधी मनमोहन सिंह से लेकर नरेंद्र मोदी सभी मुलायम सिंह यादव का लोहा मानते हैं आज की राजनीति में एक ही वह दिग्गज नेता है जिसके वक्त में राजनीतिक शिष्टाचार बहुत खास थी।

क्यों बुलाई ओम बिरला ने मीटिंग -

संसद सत्र अनिश्चित काल के लिए स्थगित होने के बाद सभी प्रमुख पार्टियों के नेताओं को लोकसभा

अध्यक्ष ओम बिरला ने मुलाकात के लिए बुलाया जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के साथ मुलायम सिंह यादव भी मौजूद थे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  ने मुलायम सिंह यादव का खुले दिल से स्वागत किया।


लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के साथ बैठे इन सभी नेताओं की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है मुलायम सिंह यादव के साथ फारूक अब्दुल्ला भी बैठे हैं साथ ही कई अन्य पार्टियों के नेता भी इस मीटिंग में शामिल हैं।


राजनीतिक शिष्टाचार के अग्रणी मुलायम -


राजनीतिक शिष्टाचार में सबसे अग्रणी नेता मुलायम सिंह यादव ऐसा कोई मौका नहीं छोड़ते जिसमें वह विरोधियों के मुरीद ना हो जाए चाहे वह सदन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की बात हो या फिर संसद चलाने में अहम योगदान की बात हो मुलायम सिंह यादव वह नेता है जिनका लोहा आज भी हर दिग्गज नेता मानता है।


4 दिन पहले ही सदन के बाहर एसपी सिंह बघेल के साथ मुलायम सिंह यादव की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी जिसमें उन्होंने एसपी सिंह बघेल की शानदार चुनाव लड़ने को लेकर तारीफ की थी जिसके बाद एसपी सिंह बघेल ने कहा था कि नेताजी सब आपका आशीर्वाद है।


पीएम मोदी भी कर चुके कई बार तारीफ -


यही खास बात है जो मुलायम सिंह यादव को बाकी नेताओं से अलग करती है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मुलायम सिंह यादव की कई बार खुले मन से तारीफ कर चुके हैं राजनीति अपनी जगह है लेकिन राजनीतिक शिष्टाचार कितनी अहम हो जाती है यह इन तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है।


Post a Comment

0 Comments