Search Bar

MLC Election: बीजेपी में शामिल होने को लेकर शिवपाल दे गए गोलमोल जवाब, बोले जल्दी खुशखबरी मिलेगी।

आज उत्तर प्रदेश की 36 विधान परिषद सीटों के लिए मतदान हो रहा है और अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव सैफई में मतदान करने पहुंचे साथ ही शिवपाल सिंह यादव भी सैफई में एमएलसी चुनाव के लिए मतदान करने पहुंचे।




किसे मतदान दिया इस सवाल पर क्या बोले शिवपाल -

जब शिवपाल सिंह यादव से पूछा गया कि किसको मतदान दिया है तो उन्होंने कहा कि मतदान तो गुप्त होता है साथ ही जब सपा और भाजपा में टक्कर को लेकर उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि नतीजे आएंगे सब पता चल जाएगा।

चुनाव के बाद फिर से आमने सामने चाचा-भतीजा -

यूपी विधानसभा चुनाव के बाद एक बार फिर से चाचा भतीजे के बीच में मनमुटाव की खबरें सामने आई इसके बाद एमएलसी चुनाव को लेकर अखिलेश, मुलायम सिंह यादव और शिवपाल सिंह सैफई में वोट डालने पहुंचे वोट डाल कर बाहर निकले शिवपाल सिंह यादव से जब पूछा गया कि क्या आप बीजेपी में शामिल होंगे तो उन्होंने कहा कि इंतजार कीजिए जल्द ही कोई अच्छी खबर आएगी।

शिवपाल के बीजेपी में जाने के लग रहे हैं कयास -

शिवपाल यादव के इस बयान के बाद फिर से उनके बीजेपी में जाने के कयास लगने लगे हैं शिवपाल सिंह यादव ने समाजवादी पार्टी पर कहा था कि सपा के विधायक होने के बाद भी उन्हें समाजवादी पार्टी विधायक दल की मीटिंग में नहीं बुलाया क्या जिसके लिए वह 2 दिन तक लखनऊ में बने रहे। 

हाल ही में सीएम योगी से कर चुके हैं मुलाकात -

इन्हीं खबरों के बीच शिवपाल सिंह यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर यूपी की राजनीति में अफवाहों का बाजार गर्म कर दिया था जब शिवपाल सिंह यादव से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि शिष्टाचार मुलाकात है और मुख्यमंत्री तो हर किसी का होता है।

सैफई में वोट डालने पहुंचे शिवपाल सिंह यादव के साथ उनके बेटे आदित्य यादव भी मौजूद थे, एमएलसी चुनाव में विधायक वोट डाल सकता है इसलिए शिवपाल सिंह यादव वोट डालकर जब बाहर आए तो उन्होंने किसी भी बात का जवाब देना सही नही समझा।

Post a Comment

0 Comments