Search Bar

Azam Khan : अखिलेश यादव आजम खान का करते हैं बहुत सम्मान, समर्थकों की नाराजगी के बीच केशव मौर्य का बयान

आजम समर्थकों की नाराजगी के बीच बढ़ती अखिलेश यादव की मुसीबतों को सपा गठबंधन में शामिल महान दल के अध्यक्ष केशव देव मौर्य ने संजीवनी दी है। केशव देव मौर्य ने आजम खान और अखिलेश यादव के बीच के रिश्ते पर यह कह दिया जिससे सपा समर्थकों में उनके प्रति सम्मान बढ़ जाएगा साथ ही आजम खान के समर्थकों में भी  अखिलेश यादव के प्रति एक सकारात्मक सोच जगेगी।



आखिर क्या बोल गए केशव देव मौर्य

अपने बयानों के लिए जाने जाने वाले महान दल के अध्यक्ष केशव देव मौर्य अपने अंदाज में अपनी बात रखने के लिए जाने जाते हैं हाल ही में विधानसभा चुनाव के बाद सपा गठबंधन में उन्हें तवज्जो ना मिलने के कारण नाराज बताया गया था ऐसा उन्होंने खुद कहा था कि अखिलेश यादव ने स्वामी प्रसाद मौर्या को ज्यादा अहमियत दी इतनी अहमियत महान दल को देते तो नतीजे कुछ और ही होते जिसके बाद ऐसा देखने को मिला कि केशव देव मौर्य भी अखिलेश यादव का साथ छोड़ सकते हैं। 


अब केशव देव मौर्य का अखिलेश यादव और आजम खान के बीच में चल रही दरारों की खबरों के बीच एक ऐसा बयान आया है जो दोनों ही नेताओं के समर्थकों में एक सकारात्मक सोच पैदा कर सकता है। 


केशव देव मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव आजम खान का बहुत सम्मान करते हैं हम जब भी अखिलेश यादव से मिले अगर किसी बात में आजम खान का जिक्र हुआ तो उन्होंने कभी सीधे तौर पर आजम खान का नाम ना लेने की बजाए आदरणीय आजम खान साहब कहकर ही संबोधित किया है इससे साफ है कि अखिलेश यादव आजम खान का कितना सम्मान करते हैं। 


चाचा शिवपाल यादव की नाराजगी की खबरें अभी थमी नहीं थी कि आजम समर्थकों में आजम खां की अनदेखी को लेकर अखिलेश यादव के प्रति नाराजगी देखने को मिल रही है लगभग ढाई साल से जेल में बंद आजम खान के समर्थक अब सपा पर अनदेखी का आरोप लगाते दिख रहे हैं। 


रामपुर में सपा कार्यालय में आजम खान के मीडिया प्रभारी फ़साहत खान ने अखिलेश यादव को लेकर यही कहा है किस सदन में अखिलेश यादव ने एक भी बार आजम खान साहब का नाम नहीं लिया सदन में उनसे बड़ा सीनियर नेता कौन है।

जिसके बाद अखिलेश और आजम खान के बीच में दरारों की खबरें सोशल मीडिया पर उफान मचाए हैं इन सबके बीच बीजेपी भी अखिलेश यादव पर सीनियर नेताओं का सम्मान न करने का आरोप लगा रही है।


Post a Comment

0 Comments