Search Bar

Alia bhatt - Ranbir kapoor 4 दिन से ज्यादा नहीं चलेगी आलिया - रणबीर की शादी, जिसके बाद मानों सोशल मीडिया पर ट्रेंड सा चल गया।

Alia bhatt - Ranbir kapoor 4 दिन से ज्यादा नहीं चलेगी आलिया - रणबीर की शादी, जिसके बाद मानों सोशल मीडिया पर ट्रेंड सा चल गया। बॉलीवुड के मोस्ट एडोरेबल कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल है साथ ही शादी से जुड़े किस्से भी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर बड़ा खुलासा



दरअसल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी से जुड़ा एक अहम किस्सा यह भी है कि शादी में सात की जगह सिर्फ चार ही फेरे लिए गए जिसके बाद सोशल मीडिया पर मीमर्स ने अलग ही अंदाज में भौकाल जमा रखा है।

भले ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जन्म जन्मांतर के लिए एक हो गए हो लेकिन उनकी शादी से जुड़े किस्से भी अमर हो गए। हिंदू धर्म में मान्यता है कि शादी के लिए 7 फेरे कराए जाते हैं लेकिन उनकी शादी में उनके पुराने पंडित के कहने पर सिर्फ 4 ही फेरे कराए गए।

लंबे समय से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर डेटिंग कर रहे थे जिसके बाद उन्होंने जीवन भर एक दूसरे के साथ रहने का फैसला लिया और शादी रचा ली।

उनके फैंस जा उनकी शादी की तस्वीरें पोस्ट कर अपने अंदाज में तारीफ करते दिख रहे हैं वही ट्रोलर्स भी पीछे नजर नहीं आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने पोस्ट करते हुए लिखा किस सात की जगह 4 फेरे इसलिए लिए गए हैं की जिंदगी चार दिन की है तो ज्यादा समय क्यों व्यक्त करना।

एक यूजर ने लिखा कि 4 दिन से ज्यादा शादी नहीं चलेगी आखिरकार दूसरी शादी में तो करनी है ना इसलिए सिर्फ 4 ही फेर लिए हैं।

इसी तरह से सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स अपने-अपने अंदाज में इन कपल की तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं और मीम बना रहे हैं।
रणबीर कपूर का लंबे समय तक कैटरीना कैफ से भी अफेयर चला था जिसके बाद ऐसा माना जा रहा था कि वो दोनो एक दूसरे के हो भी जायेंगे। कैटरीना कैफ की शादी विक्की कौशल से हो गई और रणवीर कपूर ने अपनी दोस्त आलिया से शादी रचा ली