Search Bar

Akhilesh - Shivpal : चाचा को लेकर बोले अखिलेश जो बीजेपी से मिलेगा वो Samajwadi Party में नहीं रहेगा।

लंबे समय से Akhilesh - Shivpal के बीच तकरार की खबरें आती रही हैं जिसके बाद एक बार फिर से चाचा भतीजे में जुबानी जंग शुरू होती दिख रही है आगरा पहुंचे अखिलेश यादव से जब उनके चाचा के बारे में सवाल पूछा गया तो अखिलेश यादव ने तल्ख लहजे में कुछ ऐसा कह दिया है जिसकी चर्चा अब हर जगह है।

Akhilesh - Shivpal के बीच दूरियाँ बढ़ती जा रही हैं क्योंकि आगरा में शिवपाल यादव के बारे में जब अखिलेश यादव से सवाल पूछा गया तो अखिलेश यादव ने तल्ख लहजे में कहा कि जो बीजेपी से मिला हुआ है वह Samajwadi Party में नहीं हो सकता है।


विधानसभा चुनाव के बाद फिर से दिखने लगी चाचा-भतीजे में दूरियाँ 

विधानसभा चुनाव में Akhilesh - Shivpal को साथ देखा गया था जिसके बाद ऐसा कहा जाने लगा कि चाचा भतीजे की तकरार खत्म हो चुकी है। लेकिन चुनाव के बाद एक बार फिर से दोनों में दूरियाँ दिखने लगी हैं। हाल ही में शिवपाल सिंह और अखिलेश की दूरियों के लेकर ऐसे कयास भी लगाए जाने लगे कि शिवपाल यादव बीजेपी में शामिल हो सकते हैं लेकिन शिवपाल ने इन सब अफवाहों पर विराम लगा दिया।

अखिलेश ने साफ कर दिया कि किसी भी हाल में वो चाचा को साथ नहीं रखेंगे 

शिवपाल यादव को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में अखिलेश यादव ने बड़े तीखे लहजे में कहा कि जो बीजेपी के साथ है वो Samajwadi Party में नहीं हो सकता है जिसके बाद साफ हो गया है कि अखिलेश किसी भी हाल में चाचा को साथ लेकर चलने के मूड में नहीं है और यही वजह है कि शिवपाल अपने बेटे आदित्य के राजनीतिक भविष्य के लिए आगे की रणनीति पर काम कर रहे हैं।

Akhilesh - Shivpal की दूरियों की वजह बनी बीजेपी 

बीजेपी में जाने के कायसों के बीच शिवपाल ने बीजेपी के कई नेताओ से मुलाकात की ऐसी भी खबरे फैली थी हालांकि शिवपाल सिंह यादव ने योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की बात पर बोला भी था कि शिष्टाचार मुलाकात है लेकिन अब ये अफवाहें पूरी तरह से फेल साबित होती दिख रही है कि शिवपाल सिंह यादव बीजेपी में शामिल होंगे। 

अब नए सिरे से अपनी पार्टी संगठन का विस्तार करेंगे शिवपाल 

शिवपाल सिंह यादव ने अपनी पार्टी की कार्यकारणी भंग कर नए सिरे से संगठन के विस्तार पर जोर देने को लेकर अग्रसर दिख रहे हैं जल्द ही वो इस पर बड़ा फैसला ले सकते हैं। Shivpal Singh Yadav को देखकर ऐसा ही लग रहा है कि वो किसी भी हाल में Samajwadi Party से दूर नहीं जाना चाहते है और यही वजह है कि सपा के प्रति शिवपाल का रवैया काफी हद तक नरम दिख रहा हैं।

read also:-

शिवपाल यादव को लेकर सवाल पूछे जाने पर बोले अखिलेश इस पर समय बर्बाद मत करो, जानिए क्यों गुस्से में दिखे अखिलेश?

शिवपाल यादव की हालत 'ना इधर के रहे ना उधर के सनम' वाली दिख रही है। क्या अखिलेश से पंगा पड़ गया है भारी?