Search Bar

अखिलेश यादव के धुरविरोधी को नेताजी मुलायम सिंह यादव ने दिया आशीर्वाद, बोले लोग सब मिले हुए हैं।

नेताजी से मिले एस पी सिंह बघेल!

अपने अंदाज के लिए जाने जाने वाले नेताजी मुलायम सिंह यादव की एक मुलाकात इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रखी है नेताजी के सुरक्षा दस्ते में रहे एसपी सिंह बघेल पहली बार समाजवादी पार्टी से ही सांसद बने जिसके बाद वो बसपा में चले गए अब उनका ठिकाना बीजेपी है।

मुलायम सिंह यादव ने दिया एसपी बघेल को आशीर्वाद


अखिलेश यादव के खिलाफ करहल से चुनाव लड़े एसपी सिंह बघेल को नेता जी ने सदन के बाहर देख लिया जिसके बाद उन्होंने अपनी गाड़ी रुकवा दी नेताजी की गाड़ी रुकते देख एसपी सिंह बघेल चलकर आए और उन्होंने नमस्कार किया इसके बाद नेता जी ने उनसे कहा कि “बहुत अच्छा चुनाव लड़ा” शाबाश! इसको लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के मीम चल रहे हैं।

मुलायम सिंह यादव अपने अंदाज के लिए जाने जाते हैं चाहे वह सदन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की बात हो या अपने समय में अटल बिहारी वाजपेई से तीखे वार प्रतिवार की लेकिन सदन के बाहर उनका शिष्टाचार किसी से छुपा नहीं है सदन में वह जितने आक्रोश के साथ अपने मुद्दे रखते हैं वही सदन के बाहर नेताओं का कितना सम्मान करते हैं ये किसी से छुपा नहीं है।
नेताजी मुलायम सिंह की बिसात पर ही अखिलेश यादव भी निकल पड़े हैं क्योंकि विधानसभा में शपथ लेने से पहले अखिलेश यादव ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का अभिवादन किया साथ ही केशव प्रसाद मौर्य से भी अखिलेश यादव ने हाथ मिलाया जिसकी चर्चा हर तरफ है।

अखिलेश के खिलाफ चुनाव लड़े थे एसपी सिंह बघेल


एस पी सिंह बघेल को बीजेपी ने करहल से अपना प्रत्याशी बनाया करहल विधानसभा से अखिलेश यादव विधायक चुनकर गए हैं बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री और वर्तमान के सांसद एसपी सिंह बघेल पर दांव खेला था क्योंकि बीजेपी अखिलेश यादव को करहल में कड़ी टक्कर देना चाहती थी लेकिन ऐसा होता नहीं दिखा अब चुनाव हो चुका है और नेता चुनाव की कड़वाहट भूलते दिख रहे हैं और यही वजह है कि नेताजी के कभी करीबी रहे एसपी सिंह बघेल को जैसे ही उन्होंने देखा तो बधाई देने का कोई मौका नहीं छोड़ा।


एसपी सिंह बघेल कभी मुलायम सिंह यादव के सुरक्षा दस्ते में शामिल थे मुलायम सिंह यादव का उनके प्रति इतना भरोसा था कि उन्हें राजनीति में उतार दिया और पहली बार वो सपा से सांसद चुनकर गए और आज एसपी सिंह बघेल आगरा से सांसद और मोदी सरकार में मंत्री है।


also read:-

अखिलेश यादव की असली टक्कर केजरीवाल से होने वाली है, जानिए वजह क्या है

2 घंटे इंतजार करते रहे शिवपाल नहीं आया अखिलेश का फोन, क्यों गुस्से में आ गए राजभर

Post a Comment

0 Comments