Search Bar

शिवपाल यादव को लेकर सवाल पूछे जाने पर बोले अखिलेश इस पर समय बर्बाद मत करो, जानिए क्यों गुस्से में दिखे अखिलेश?

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बुधवार को कन्नौज पहुंचे जहां उन्होंने एमएलसी चुनाव पर कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से चर्चा की बंद कमरे में अखिलेश यादव ने पदाधिकारियों से कई मिनटों तक चर्चा की। साथ ही प्रेस कॉन्फ्रेंस में अखिलेश यादव से जब शिवपाल सिंह यादव को लेकर सवाल पूछा गया तो वह जवाब देने से कतराते दिखे।



चाचा के सवाल पर पत्रकारों को दी नसीहत -

अखिलेश यादव और उनके चाचा शिवपाल सिंह यादव के बीच लंबे समय से तनातनी की खबरें चलती आ रही है 2022 के विधानसभा चुनाव से पहले चाचा शिवपाल अखिलेश यादव ने अपने गठबंधन में शामिल किया था लेकिन चुनाव के बाद फिर से दूरियां बढ़ती नजर आ रहे हैं कन्नौज पहुंचे अखिलेश यादव एमएलसी चुनाव को लेकर चर्चा कर रहे थे प्रेस कॉन्फ्रेंस की तो यह सवाल पूछा जाना लजमी था कि चाचा शिवपाल का बीजेपी में जाना आप को कितना नुकसान पहुंचा सकता है जिस पर अखिलेश यादव ने कहा कि इस पर समय बर्बाद मत करो। 

अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टोपी पहनने पर उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि उन्होंने लाल टोपी नहीं पहनी आज कोई और टोपी पहन ली सवाल यह है कि वे सिद्धांतों पर कैसे खड़े रहेंगे? 


सीएम योगी से मुलाकात कर चुके हैं शिवपाल -


भतीजे अखिलेश से नाराजगी के बीच शिवपाल सिंह यादव सीएम योगी से मुलाकात कर चुके हैं इसके कई तरह के कयास लग रहे हैं ऐसा कहा जा रहा है कि वह जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकते हैं जब शिवपाल सिंह यादव से इस बारे में सवाल पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि अभी इंतजार कीजिए जो फैसला लेंगे वह आपको बता दिया जाएगा।


शिवपाल के कई सहयोगी साथ छोड़ अन्य पार्टियों में हुए शामिल -


वही आपको बता दें कि शिवपाल सिंह यादव ने अपनी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया बनाई थी जिसका संगठन टूटता जा रहा है कई नेता चुनाव से पहले ही अलग-अलग पार्टियों में चले गए जिन्हें समाजवादी गठबंधन में टिकट की लालसा थी ऐसे में अब शिवपाल सिंह यादव के लिए यह फैसला लेना अहम हो जाता है कि उनका आगे का कदम क्या रहने वाला है क्योंकि जिस तरीके से शादाब फातिमा, रघुराज सिंह शाक्य, अमित जानी जैसे चेहरे शिवपाल का साथ छोड़ अन्य पार्टियों में चले गए वह किसी से छुपा नहीं है।

Post a Comment

0 Comments